अरबपति ने लाइफ पार्टनर के लिए निकाली वैकेंसी, स्टारशिप रॉकेट से लेकर जाएंगे चांद पर, आवेदन की अंतिम तारीख 17 जनवरी | Billionaire removed vacancy for life partner, starship rocket to go to moon, last date of application is 17 January

अरबपति ने लाइफ पार्टनर के लिए निकाली वैकेंसी, स्टारशिप रॉकेट से लेकर जाएंगे चांद पर, आवेदन की अंतिम तारीख 17 जनवरी

अरबपति ने लाइफ पार्टनर के लिए निकाली वैकेंसी, स्टारशिप रॉकेट से लेकर जाएंगे चांद पर, आवेदन की अंतिम तारीख 17 जनवरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 14, 2020/8:23 am IST

टोक्यो। जापान के फैशन टायकून युसाकू मीजावा को चंद्रमा की यात्रा के लिए एक लाइफ पार्टनर की तलाश है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन देकर आवेदन मंगाए हैं। 44 साल के युसाकू चांद पर जाने वाले पहले आम यात्री होंगे। वे 2023 में स्टारशिप रॉकेट से उड़ान भरेंगे।

ये भी पढ़ें:यूक्रेन विमान हादसे के बाद पांच देशों ने शुरू की ईरान की घेराबंदी, बड़ी कार्र…

बता दें कि 1972 के बाद यह पहला मानव मून मिशन होगा। मीजावा की नेटवर्थ करीब दो अरब डॉलर है। मीजावा ने ऑनलाइन अपील में कहा कि वह स्पेशल वुमन के साथ अनुभव साझा करना चाहते हैं। अपनी वेबसाइट पर ‘प्लांड मैच-मेकिंग इवेंट’ के तहत महिलाओं से आवेदन करने को कहा है। हाल में उनका गर्लफ्रैंड आयमे गोरिकी (27) के साथ ब्रेकअप हुआ था।

ये भी पढ़ें: युवक ने रिलेशन बनाने से पहले खाई सांड से प्रजनन करवाने वाली दवा, ती…

युसाकू ने कहा, ”मैं आज तक अपनी जिंदगी अपने ढंग से जिया हूं। मैं अब 44 साल का हो गया हूं और अकेला महसूस करने लगा हूं। अलेकेपन की यह भावना मेरे ऊपर हावी हो रही है। इस वजह से मैं पार्टनर चाहता हूं। मैं अंतरिक्ष के बाहर अपने प्यार को महसूस करना चाहता हूं।”

ये भी पढ़ें: पत्नी ने बनाया 16 पुरूषों से शारीरिक संबंध, वॉट्सऐप चैट से खुली पोल…

वेबसाइट पर आवेदन के साथ शर्तों और शेड्यूल की सूची दी गई है। यह प्रक्रिया करीब तीन महीने लंबी है। एक शर्त के मुताबिक, आवेदक को सिंगल होना जरूरी है। इसके अलावा उम्र 20 से ज्यादा होनी चाहिए। उसकी सोच सकारात्मक होने के साथ उसकी अंतरिक्ष में जाने की इच्छा होनी चाहिए। आवेदन की आखिरी तारीख 17 जनवरी है। मीजावा के पार्टनर का अंतिम फैसला अंतिम मार्च तक लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अमेजॉन के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, टॉयलेट मैट पर अंकि…

 

 

 
Flowers