ये जापानी अरबपति लोगों को मुफ्त में बांट रहा 64 करोड़, आप अभी करें ये छोटा सा काम और... | 64 crore is being distributed free of cost to Japanese billionaires

ये जापानी अरबपति लोगों को मुफ्त में बांट रहा 64 करोड़, आप अभी करें ये छोटा सा काम और…

ये जापानी अरबपति लोगों को मुफ्त में बांट रहा 64 करोड़, आप अभी करें ये छोटा सा काम और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 9, 2020/11:34 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी का वो भाषण आपको जरूर याद होगा जब उन्होंने लोगों के खाते में 15 लाख रुपए डालने का वाद किया था। इसके बाद लोगों ने खाते खुलवाएं लेकिन अभी तक 15 लाख रुपए नहीं आए। अब एक जपानी अरबपति ने दावा किया है कि वह अपने 64 करोड़ रुपए लोगों को मुफ्त में बांटेगा। लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी है। लाभ लेने वाले शख्स को यह छोटा सा काम करना होगा।

Read More News: CAA को लेकर SC ने कहा- हिंसा थमने के बाद कानून की संवैधानिकता को चु…

बता दें कि जापानी अरबपति और एक फैशन कंपनी के मालिक युसाकु मीजावा ने सोशल मीडिया के जरिए ये दावा किया है कि वो अपने 90 लाख डॉलर (64 करोड़ रुपये) रकम बांटने जा रहे हैं।

Read More News: कोयला चोरी करते 25 केवी लाइन की चपेट में आया युवक, दर्दनाक मौत

दरअसल इसके पीछे की वजह यह है कि वह ये देखना चाहते हैं कि क्या इस तरह से पैसे बांटने से क्या लोगों की खुशी बढ़ेगी? अब ये भी कोई पूछने या विचार करने वाला सवाल है?

Read More News: बिरयानी के लिए तरस रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, जानिए ये बड़ी वजह

लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट दिया है। मीजावा अपने फॉलोअरों में से 1,000 लोगों को इस प्रयोग के लिए चुनेंगे और चुने गए फॉलोअरों को जापानी मुद्रा में 10 लाख येन (यानि 9,000 डॉलर) की रकम देंगे। इसके लिए उन्होंने 1 जनवरी को एक ट्वीट किया था और उसे रीट्वीट करने वाले एक हजार लोगों को ही यह रकम मिलेगी।

Read More News: कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा, बस और वैन की टक्कर में 8 लोगों की मौत

 
Flowers