तेज बारिश और बिजली गिरने से अलग-अलग जगहों में 7 की मौत, ओलावृष्टि से फसलें तबाह | 7 dead in different places due to heavy rains and lightning

तेज बारिश और बिजली गिरने से अलग-अलग जगहों में 7 की मौत, ओलावृष्टि से फसलें तबाह

तेज बारिश और बिजली गिरने से अलग-अलग जगहों में 7 की मौत, ओलावृष्टि से फसलें तबाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 17, 2019/3:59 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश का कहर देखने को मिला। आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग जिलों के 7 लोगों की मौत हो गई। देपालपुर के जम्मूडी सरवर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं गंभीर झुलसी महिला का इलाज इंदौर के अस्पताल में जारी है। सीहोर के अहमदपुर थाने के ग्राम लाला खेड़ी में भी आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत हो गई।

पढ़ें- बसों में आग लगने से अफरातफरी, विधायक ने दो बसों को खुद चलाया और सुरक्षित जगह शिफ्ट किया

इधर धार में भी बिजली ने एक नाबालिग और युवक को अपनी चपेट में ले लिया। अलीराजपुर के चंद्रशेखर आज़ाद नगर के मायावाट गांव में जंगल में महुआ बीनने गया युवक बिजली की चपेट में आ गया। दो अन्य झुलसे लोगों का इलाज अस्पताल में जारी है। बारिश और बिजली से जनहानि के साथ ही कई इलाकों में ओले गिरने से फसल भी चौपट हो गई है। वहीं सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर मृतक परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और पीड़ित परिवारों के साथ खड़े होने की बात कही।

पढ़ें- राहुल गांधी का दुर्ग दौरा, 20 को करेंगे प्रतिमा चंद…

इधर शहडोल में भी देर रात तक तेज आंधी के साथ जोरदार बारिश होती रही। वहीं गुना के बमोरी और फतेहगढ़ इलाके में बारिश के साथ ही ओलावृष्टि भी हुई। मौसम के इस बदले मिजाज से लोगों को गर्मी राहत तो मिली लेकिन फसलों को भारी नुकसान हुआ है।