70 लाख गबन करने वाली महिला पुलिस अधिकारी पुलिस रिमांड में, घंटों पूछताछ के बाद 10 लाख बरामद | 7 million embezzling women police officers in police remand, 10 lakh recovered after hours of questioning

70 लाख गबन करने वाली महिला पुलिस अधिकारी पुलिस रिमांड में, घंटों पूछताछ के बाद 10 लाख बरामद

70 लाख गबन करने वाली महिला पुलिस अधिकारी पुलिस रिमांड में, घंटों पूछताछ के बाद 10 लाख बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 17, 2019/9:08 am IST

नईदिल्ली। यूपी के गाजियाबाद में पुलिस विभाग से जुड़़े एक सनसनीखेज रूप से 70 लाख रुपये के गबन मामले में लिंक रोड थाने की पूर्व प्रभारी लक्ष्मी चौहान को कोर्ट ने एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। जहां लक्ष्मी चौहान की निशानदेही पर गबन रुपयों में से 9 लाख 85 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें — बाबुल सुप्रियो का असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार, कहा- बनते जा रहे हैं द…

बता दें कि मेरठ की निवारण कोर्ट ने पुलिस को पूर्व प्रभारी लक्ष्मी चौहान की एक दिन की कस्टडी दी थी, जिसके बाद पुलिस आरोपी लक्ष्मी चौहान को लेकर लिंक रोड थाना पहुंची। जहां मामले के जांच अधिकारी आतिश कुमार की मौजूदगी में कई घंटे तक लक्ष्मी चौहान से पूछताछ की गई। लक्ष्मी चौहान ने गबन किए हुए पैसों को स्टील कंपनी में छिपा कर रखने की बात कबूली।

यह भी पढ़ें — ​मोदी कैबिनेट के मंत्री ने दिया राजनीतिक सन्यास का संकेत, कहा- बस ज…

पुलिस ने लक्ष्मी चौहान की निशानदेही पर गबन किए रुपयों में से स्टील कंपनी में छिपा कर रखे गए 9 लाख 85 हजार रुपये बरामद किए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस गोपनीय तरीके से लक्ष्मी चौहान को थाना लिंक रोड में घंटों तक लक्ष्मी से पूछताछ करते रहे। इस दौरान मीडियाकर्मियों व फरियादियों के लिए थाना परिसर में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रखा गया।

यह भी पढ़ें — राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका लगाने की तै…

 

 
Flowers