#IBC24AgainstDrugs: 7 और कोकीन पैडलर्स गिरफ्तार, पुलिस जल्द करेगी बड़ा खुलासा | 7 more cocaine peddlers arrested, police will soon reveal big

#IBC24AgainstDrugs: 7 और कोकीन पैडलर्स गिरफ्तार, पुलिस जल्द करेगी बड़ा खुलासा

#IBC24AgainstDrugs: 7 और कोकीन पैडलर्स गिरफ्तार, पुलिस जल्द करेगी बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 9, 2020/7:48 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम के बाद कोकीन मामले में लगातार कार्रवाई हो रही है। मामले में 7 और कोकीन पैडलर्स की गिरफ्तारी की गई है। UP के प्रयागराज और बिलासपुर से गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों से भारी मात्रा में कोकीन भी बरामद किया गया है। पुलिस जल्द इसमें बड़ा खुलासा कर सकती है। 

पढ़ें- #IBC24AgainstDrugs: गांजा पीने के लिए सरेआम बिकने वाले पेपर रोल पर लग सकता है प्रतिबंध

राजधानी रायपुर में नशे के खिलाफ IBC24 लगातार मुहिम चला रहा है। कार्रवाई में पता चला कि राजधानी में नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। कोकिन या कोई और नशा मंगवाना हो तो आपको कहीं बाहर भटकने की जरूरत नहीं…पूरे ठप्पे के साथ….लग्जरी फीलिंग के साथ आप जैसे पिज्जा मंगवाते हैं ठीक वैसे ही…मनचाहा सूखा नशा या किसी भी तरह का नशा ऑर्डर कर सकते हैं…बस कीमत चुकाने की तैयार होनी चाहिए…ये बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है रायपुर से गिरफ्तार दो ड्रग पैडलर श्रेयांस झाबक और विकास बंछोर ने…दोनों आरोपियों ने बताया कि वो ना सिर्फ होटल, नाइट क्लब और हुक्का बारों में बल्कि फार्म हाउस और खेतों में आयोजित होने वाली बर्थ-डे पार्टीज में भी धड़ल्ले से कोकिन सप्लाई करते थे।

पढ़ें- बिलासपुर कांग्रेस भवन लाठीचार्ज केस, 4 डॉक्टर्स और पुलिस अफसरों की …

कोकिन की होम डिलेवरी करवाने के लिए ऑर्डर करने वाले नशाखोर ‘चाकलेट’ और ‘केक’ जैसे कोड वर्ड्स का इस्तेमाल किया करते थे…गिरफ्तारी के पहले आरोपियों को आउटर के एक फार्म हाउस में आयोजित एक बर्थडे पार्टी में कोकिन सप्लाई करने का बड़ा आर्डर मिला था…जिसके लिए उन्होंने कंसाइंमेट भी मंगवा लिया गया था…वो डिजिटल तराजू के साथ ये माल सप्लाई के लिए निकल भी गए थे लेकिन तभी इनमें से एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया…।

ये भी पढ़ें: #IBC24AgainstDrugs: कोकीन केस में दूसरे जिलों के 3 संदेहियों को पूछ…

आईबीसी 24 की पड़ताल में सामने आया है की कोकिन मंगवाने वाला युवा पुराना अपराधी है जो तीन से चार लाख रुपए की मंहगी विदेशी बाइक पर घूमता है…इसके और इसके ग्रुप के साथियों के खिलाफ थानों में कई शिकायतें दर्ज हैं…पुलिस ने अब पार्टी देने वाले युवक समेत वहां शामिल होने वाले लोगों से पूछताछ शुरु कर दी है…आईबीसी 24 की पड़ताल के साथ में यह सामने आया है विकास बंछोर ने वीआईपी चौक के पास के एक कांपलेक्स में एक आफिस ले रखा था,इस आफिस को दोनों ड्रग पैडलर स्टोर रुम की तरह उपयोग में लाते थे,और नशे का सामान, नशा तौलने की मशीन समेत अन्य रिकार्ड यहीं पर रखा जाता था…पुलिस ने यहां रेड कर ऐसी चीजें बरामद भी की हैं…जो इन दोनों तस्करों समेत इनके ग्राहकों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए काफी है…।

ये भी पढ़ें: नक्सलियों ने जनअदालत में 25 लोगों को दी मौत की सजा, प्रवक्ता ने प्र…

IBC24 की मुहिम का असर ये हुआ है कि पुलिस एक्टिव होकर लगातार पूछताछ कर रही है…बुधवार को पुलिस ने कुछ लोगों को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया…पता चला है कि अब तक की जांच में क्लब और हुक्का बार संचालकों के अलावा संपन्न घरानों के लड़के-लड़कियों के नाम भी सामने आते रहे हैं…जो आए दिन कोकीन या दूसरा नशा करते हैं…जाहिर है ऐसे में देर रात तक जन्मदिन पार्टी के नाम पर घूमने वाले युवक-युवतियों के परिजनों को अब एक्सट्रा अलर्ट हो जाना चाहिए कि जिन बर्थडे पार्टीज का अरेंजमेंट किया जा रहा है उसमें मंगवाया गया केक या चॉकलेट वास्तव में क्या है।