कर्मचारियों की सैलरी में होगी 1500 रुपए की बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान | 7th pay commission: salary hike news salaries of sanitation workers hike in haryana cm manohar lal khattar annonced

कर्मचारियों की सैलरी में होगी 1500 रुपए की बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

कर्मचारियों की सैलरी में होगी 1500 रुपए की बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 5, 2021/12:57 pm IST

करनाल: सफाई कर्मचारियों को बड़ी सौगात मिली है। दरअसल हरियाणा सरकार ने प्रदेश के सफाई कर्मचारियों की सैलरी में बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है। मनोहर लाल खट्टर सरकार ने यह फैसला शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के सफाई कर्मियों के लिए यह फैसला लिया है।

Read More: इस जिले के स्कूल में कोरोना ब्लास्ट, छात्र, अध्यापक, हेल्पर्स 158 लोग हुए संक्रमित

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में ‘सफाई मित्र उत्थान सम्मेलन’ के दौरान इसकी घोषणा की है। सरकार की तरफ से की गई घोषणा के बाद ग्रामीण क्षेत्र के सफाईकर्मियों की सैली 12,500 रुपए से बढ़कर 14000 हो जाएगी।

Read More: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: रायपुर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, घायल जवानों से मिलने एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल रवाना

वहीं, शहरी क्षेत्र के सफाई कर्मियों की सैली 15,000 से बढ़कर 16,000 रुपए हो जाएगी। इसके साथ-साथ मनोहर लाल खट्टर ने इस बात की भी घोषणा की कि अगर सैलरी समय पर नहीं मिलती है तो अगले महीने अतिरिक्त 500 रुपए दिए जाएंगे।

Read More: एक और जिले में नाइट कर्फ्यू लागू, जिम-स्विमिंग पूल टोटल बंद रखने के आदेश, मास्क नहीं लगाने पर होगी जेल

 

 
Flowers