7th Pay Commission latest update on salary : इन पदों पर सरकारी नौकरी करने वालों को 7th CPC के अनुसार मिलेगा वेतन, 17 जून से करें ऑनलाइन आवेदन | 7th Pay Commission latest update on salary : Those doing government jobs on these posts will get salary according to 7th CPC, apply online from June 17

7th Pay Commission latest update on salary : इन पदों पर सरकारी नौकरी करने वालों को 7th CPC के अनुसार मिलेगा वेतन, 17 जून से करें ऑनलाइन आवेदन

7th Pay Commission latest update on salary : इन पदों पर सरकारी नौकरी करने वालों को 7th CPC के अनुसार मिलेगा वेतन, 17 जून से करें ऑनलाइन आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 16, 2021/12:55 pm IST

7th Pay Commission latest update on salary

7th Pay Commission : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने सहायक जिला अभियोजन अधिकारी के पद पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। MPPSC ऑफिशियल नोटिफिकेशन वेबसाइट mppsc.nic.in पर जारी की है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 17 जून से शुरू होगी और 16 जुलाई को समाप्त होगी। एमपीपीएससी ने एडीपीओ की कुल 92 पदों को भरा जाएगा।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक जिला अभियोजन अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।

read more: कीजिए सिर्फ एक मिस्ड कॉल / Whatsapp मैसेज और घर पहुंच जाएगा LPG सिल…

सहायक जिला अभियोजन अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुरूप सैलरी दी जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को 34800 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

MPPSC उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए एक ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा। इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार इंटरव्यू और दस्तावेज़ सत्यापन के लिए उपस्थित होंगे। इस परीक्षा में निगेटिव मार्किंग भी होगी। मध्य प्रदेश के निवासी उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। राज्य के बाहर के लोगों को 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा।

read more: EPFO : ईपीएफ खाताधारकों के लिए राहत भरी खबर, बढ़ गई आधार-UAN लिंक क…

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 17 जून से 16 जुलाई 2021 तक मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) की आधिकारिक वेबसाइट www.mponline.gov.in या www.mppsc.nic.in के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।

read more:नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेता का एक्सीडेंट में निधन, परिवार ने लिया सभी अंगदान करने का फैसला