कुशालपुर इलाके मेें 8 बच्चे पीलिया से ग्रसित, सभी की उम्र 8 से 10 साल के बीच, ज्वांइडिस फैलने से मचा हड़कंप | 8 children suffer from jaundice in Kushalpur area

कुशालपुर इलाके मेें 8 बच्चे पीलिया से ग्रसित, सभी की उम्र 8 से 10 साल के बीच, ज्वांइडिस फैलने से मचा हड़कंप

कुशालपुर इलाके मेें 8 बच्चे पीलिया से ग्रसित, सभी की उम्र 8 से 10 साल के बीच, ज्वांइडिस फैलने से मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 14, 2019/7:11 am IST

रायपुर। राजधानी में बारिश से पहले एक बार फिर पीलिया ने दस्तक दे दी है। कुशालपुर के तुलसीनगर क्षेत्र में 8 बच्चों को पीलिया हो गया। सभी की उम्र आठ से दस साल के बीच है। सभी एक ही इलाके के रहने वाले हैं। परिजनों के मुताबिक बर्फ की चुस्की खाने से बच्चों को पीलिया होने की आशंका है। बच्चों में पीलिया फैलने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

पढ़ें- 2 दिन के दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, आज 2.50 बजे होंगे रवाना

बता दें पिछले साल गुढ़ियारी इलाके में पीलिया से 6 लोगों की मौत हो गई थी जिसमें दो गर्भवती महिलाएं भी शामिल थी। इस साल नगर निगम ने अभी तक बर्फ फैक्ट्रियों की जांच शुरू नहीं की है।

पढ़ें- निलंबित IPS से साढ़े 5 घंटे तक चली पूछताछ, आरोपी के वकील ने EOW अधि…

जांच के नाम पर सिर्फ तीन फैक्ट्रियों पर कार्रवाई की गई है। इससे पहले भी पीलिया ने राजधानी में जमकर कहर बरपाया था। बीते कुछ साल पहले पीलिया की चपेट में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई थी।

पढ़ें- टिकट की कालाबाजारी पर बड़ी कार्रवाई, आरपीएफ ने 50 लाख की ई टिकट के …

शादी से पहले लापता हुआ युवक, बीहड़ में मिला कंकाल.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CHv3TYE9hkc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers