भीषण सड़क हादसे में 4 बच्चों सहित 9 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने दो ऑटोरिक्शा को कुचला | 9 people, including 4 children, died in a horrific road accident, a speeding truck crushed two autorickshaws

भीषण सड़क हादसे में 4 बच्चों सहित 9 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने दो ऑटोरिक्शा को कुचला

भीषण सड़क हादसे में 4 बच्चों सहित 9 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने दो ऑटोरिक्शा को कुचला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 15, 2020/10:49 am IST

पटना। बिहार में आज हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, स्थानीय पुलिस के मुताबिक मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने दिया ‘अल्बर्ट आइंस्टीन’ ज्ञान, बोले ‘लॉकडाउन से साबित होता है कि अज्ञानता से ज्यादा खतरनाक है अहंकार’

घटना गया जिले के आमस थाना क्षेत्र में बिशुनगंज गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर हुई है। जहां एक ट्रक और दो ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई, इस दौरान ऑटो में सवार नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य यात्री घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आवास पहुंची फॉरेंसिक…

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों ऑटोरिक्शा में सवार लोग औरंगाबाद जिले के देव प्रखंड के बालूगंज से तिलक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव आमस थाना क्षेत्र के रेंगनिया लौट रहे थे। तभी बिशुनपुर गांव के निकट तेज गति से एक ट्रक ने दोनों ऑटोरिक्शा को कुचल दिया।

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में थानेदार-एएसआई और आरक्षकों का तबादला, ब…

 

 
Flowers