नार्थईस्ट यूनाईटेड के सामने प्लेऑफ के पहले चरण में एटीके मोहन बागान की चुनौती | ATK Mohan Bagan's challenge in first leg of playoff in front of Northeast United

नार्थईस्ट यूनाईटेड के सामने प्लेऑफ के पहले चरण में एटीके मोहन बागान की चुनौती

नार्थईस्ट यूनाईटेड के सामने प्लेऑफ के पहले चरण में एटीके मोहन बागान की चुनौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 5, 2021/12:30 pm IST

बेम्बोलिम, पांच मार्च (भाषा) नार्थईस्ट यूनाईटेड की टीम शनिवार को यहां इंडियन सुपर लीग के दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण में एटीके मोहन बागान के खिलाफ भी अपनी शानदार लय को जारी रखना चाहेगी।

नार्थईस्ट ने अपने उन आलोचकों को चुप करा दिया है, जिन्होंने सत्र के बीच में उनके प्रदर्शन की आलोचना की थी। कोच खालिद जमील के आने के बाद से टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और दूसरी बार आईएसएल के प्लेआफ में पहुंची है।

जमील के मार्गदर्शन में वह पिछले नौ मैचों से अजेय है, जिसमें से उसने छह जीते हैं और तीन ड्रॉ खेले हैं।

कोच जमील ने कहा, ‘‘सभी खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। उनकी वजह से हम यहां तक पहुंचे हैं। मैं कभी भी नौ मैचों के बारे में नहीं सोचता। यह पहले मैच से ही सही है। लड़कों ने कड़ी मेहनत की है और मुझे उनके कोच होने पर बहुत गर्व है।’’

एटीके मोहन बागान ने 14 बार बढ़त बनायी जिसमें से उसने 12 में जीत हासिल की जबकि दो ड्रा खेले। हालांकि आईएसएल सेमीफाइनल के पहले चरण में उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। बागान के कोच एंटोनियो हबास ने आईएसएल सेमीफाइनल के पहले लेग में तीन मैचों में से दो हारे हैं जबकि एक ड्रॉ रहा है।

अंतिम तीन मैचों में परिणाम अपने पक्ष में नहीं रहने के कारण एटीके मोहन बागान को लीग विजेता शील्ड से हाथ धोना पड़ा है। हालांकि, क्लब अब भी आईएसएल खिताब का दावेदार है और वह यह खिताब जीतने की कोशिश करेगा।

भाषा नमिता आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)