महाराष्ट्र में सत्र शुरू होने के दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष संक्रमित | Assembly speaker infected two days before session begins in Maharashtra

महाराष्ट्र में सत्र शुरू होने के दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष संक्रमित

महाराष्ट्र में सत्र शुरू होने के दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 4, 2020/4:05 pm IST

मुंबई, चार सितंबर (भाषा) महाराष्ट्र में विधानसभा का सत्र शुरु होने के दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने शुक्रवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं ।

पटोले ने बताया कि वह बाढ़ राहत कार्यों का जायजा लेने के लिए विदर्भ में अपने निर्वाचन क्षेत्र गए थे। इसी दौरान उनमें संक्रमण के लक्षण सामने आए ।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने जांच करायी और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई ।’’ उन्होंने हाल में संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने को कहा।

विधान भवन के एक अधिकारी ने बताया कि पटोले की अनुपस्थिति में विधानसभा के उपाध्यक्ष राकांपा विधायक नरहरि झिरवाल सदन का कामकाज संचालित करेंगे ।

विधानसभा के दो दिवसीय सत्र के लिए अधिकारियों ने कई इंतजाम किए हैं ताकि सदस्य संक्रमित नहीं हों और सदन का कामकाज सुचारू रूप से चले।

अधिकारियों ने बताया कि सात सितंबर से शुरू हो रहे सत्र को लेकर विधायकों के लिए एंटीजन जांच जरूरी कर दी गयी है, कोविड-19 के किट भी बांटे जा रहे हैं ओर बैठने की व्यवस्था में बदलाव समेत कुछ अन्य इंतजाम किए गए हैं ।

भाषा आशीष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)