बीच चौराहे भाजपा नेता को मारी गई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किए गए | BJP leader shot dead in Kannauj, condition critical

बीच चौराहे भाजपा नेता को मारी गई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किए गए

बीच चौराहे भाजपा नेता को मारी गई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किए गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 12, 2021/6:07 am IST

कन्नौज (उप्र) 12 अप्रैल (भाषा) कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चांदापुर में कथित चुनावी रंजिश के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नीरज पांडेय को रविवार देर रात गोली मार दी गई जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने सोमवार को बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। वादी ने कई लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है और पुलिस शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार करेगी।

read more: बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन? स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का सामने आया बड़ा बयान, देखें

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता नीरज पांडेय (48) रविवार देर रात पंचायत चुनाव में वोट मांग कर वापस आ रहे थे जब गोसाईंदासपुर चौराहे के समीप कुछ लोगों ने उन्हें घेर कर गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस कर्मियों ने घायल नेता को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कानपुर रेफर कर दिया।

read more: छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश के आसार, मौसम…

सदर कोतवाल विकास राय भी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने फ़ोर्स के साथ हमलावरों की घेराबंदी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार पांडेय ने गांव के ही सपा नेता पर गोली मारने का आरोप लगाया है।