डल झील में भाजपा नेताओं, मीडिया कर्मियों से भरी नौका डूबी, अनुराग ठाकुर और शाहनवाज हुसैन भी थे मौजूद | Boat loaded with BJP leaders, media personnel sinks in Dal Lake

डल झील में भाजपा नेताओं, मीडिया कर्मियों से भरी नौका डूबी, अनुराग ठाकुर और शाहनवाज हुसैन भी थे मौजूद

डल झील में भाजपा नेताओं, मीडिया कर्मियों से भरी नौका डूबी, अनुराग ठाकुर और शाहनवाज हुसैन भी थे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 13, 2020/11:48 am IST

श्रीनगर, 13 दिसंबर (भाषा) जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के लिए प्रचार के दौरान यहां डल झील में भाजपा कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों से भरी एक नौका (शिकारा) रविवार को डूब गई। अधिकारियों ने यहां जानकारी दी। हालांकि इस हादसे में सभी लोग बाल-बाल बच गए। यह घटना उस समय हुई जब नाव झील के तट के नजदीक पहुंच गई थी।

 

पढ़ें- साल का दूसरा और अंतिम सूर्यग्रहण सोमवार को, सूतक काल का समय और क्या पड़ेगा इसका असर.. जानिए

स्थानीय लोगों, राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के जवानों और पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं और पत्रकारों को बचाया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शिकारा रैली का नेतृत्व कर रहे थे। वह जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव के लिए भाजपा प्रभारी हैं। भाजपा नेता तरुण चुग और शाहनवाज हुसैन भी रैली में मौजूद थे।

पढ़ें- CM भूपेश बघेल ने बलरामपुर में 250 करोड़ रु के कार्य…

बता दें जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के छठे चरण के तहत 18 जिलों की 31 सीटों पर हो रहे मतदान में रविवार दोपहर एक बजे तक 42.79 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। अधिकारियों ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में मतदान सुचारू रूप से चला और कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट के मंत्रियों के साथ अफसरों ने भी लगाई…

उन्होंने बताया कि जम्मू क्षेत्र के राजौरी जिले में अबतक सबसे ज्यादा मतदान हुआ है, जहां 63.07 प्रतिशत वोट पड़े हैं जबकि कश्मीर के शोपियां जिले में मात्र 3.66 फीसदी मतदान हुआ है। राज्य निर्वाचन आयुक्त कार्यालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, जम्मू क्षेत्र में दोपहर एक बजे तक 56.90 फीसदी मतदान हुआ, जबकि कश्मीर क्षेत्र में 26.28 प्रतिशत वोट पड़े हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल के साथ साथ दौड़ा पूरा छत्तीसगढ़, कहा- मेरे …

मतदान दो बजे खत्म गया है, लेकिन अंतिम आंकड़े अभी जारी नहीं किए गए हैं। जम्मू मंडल में मतदाता सुबह सात बजे मतदान का समय शुरू होने से पहले ही मतदान केंद्रों पर पहुंचने लगे थे। जम्मू के अधिकतर हिस्सों में सुबह में घना कोहरा था।