कोरोना वायरस के खतरे के बीच ब्रिटिश प्रधानमंत्री बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म | British Prime Minister becomes father amidst threat of Corona virus

कोरोना वायरस के खतरे के बीच ब्रिटिश प्रधानमंत्री बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म

कोरोना वायरस के खतरे के बीच ब्रिटिश प्रधानमंत्री बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 29, 2020/11:16 am IST

लंदन। कोरोना वायरस के खतरे के बीच ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पिता बन गए हैं। मंगेतर कैरी ने सायमंड्स ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मां और बच्चे दोनों स्वस्थ है। प्रधानमंत्री के पिता बनने की खबर मिलते ही बधाईयों का दौर भी शुरू हो गया है।

Read More News:स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, नए मरीजों की जांच RT_PCR किट से की जाएगी, अंतिम रिपोर्ट के बाद होगी पुष्टि

उल्लेखनीय है कि बोरिस जॉनसन हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण को मात देकर लौटे हैं। ठीक होने के तुरंत बाद अपनी जिम्मेदारी संभालते हुए देश को संबोधित कर लोगों को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने की अपील की।

Read More News:पालघर लिंचिंग मामले में 3 और पुलिसकर्मी सस्पेंड, 35 का हो चुका है तबादला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस जोड़े ने फरवरी में बताया था कि वे दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं अब कोरोना संकट के बीच मंगेतर ने बेटे का जन्म दिया है। ब्रिटेन के कई नेताओं ने ट्वीट कर अपने प्रधानमंत्री को पिता बनने पर बधाई दी है।

Read More News: अब यादों में बॉलीवुड के ‘पान सिंह तोमर’ तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा, अभी तो इतिहास लिखा जाता