पालघर लिंचिंग मामले में 3 और पुलिसकर्मी सस्पेंड, 35 का हो चुका है तबादला | An Assistant Sub Inspector & two Head Constables of Kasa Police Station have been suspended in Palghar lynching case

पालघर लिंचिंग मामले में 3 और पुलिसकर्मी सस्पेंड, 35 का हो चुका है तबादला

पालघर लिंचिंग मामले में 3 और पुलिसकर्मी सस्पेंड, 35 का हो चुका है तबादला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 29, 2020/8:44 am IST

मुंबई, महाराष्ट्र। पालघर मॉब लिंचिंग मामले में अब तीन और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। कासा पुलिस स्टेशन के एक सहायक उप निरीक्षक और दो हेड कांस्टेबलों को निलंबित किया गया है। मामले में दो पुलिस निरीक्षकों को पहले ही निलंबित किया जा चुका है। मंगलवार को थाने के 35 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया था।

 

पढ़ें- अलविदा इरफान: अमिताभ बच्चन ने कहा- हमें जल्द ही छोड़ दिया..

प्राथमिक जांच में दोनों में को हिंसा न रोक पाने का दोषी ठहराया गया था। वहीं ये भी बताया गया था कि अभी कई और लोगों पर गाज गिर सकती है। बता दें महाराष्ट्र के पालघर में दो संतों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

पढ़ें- लंबी बीमारी के बाद अभिनेता इरफान खान का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बता दें, इस मामले को लेकर देशभर में गुस्सा उमड़ रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में 110 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। वहीं दूसरी तरफ अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने उद्धव ठाकरे सरकार और पुलिस को साधुओं की हत्या के लिए ज़िम्मेदार ठहराया है।

पढ़ें- आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 73 नए मामले सामने आए, र…

उन्‍होंने यह भी कहा, समझौतावादी राजनीति के चलते शिवसेना और उद्धव ठाकरे हिदुत्‍ववादी एजेंडे से भटक गए हैं। उन्‍होंने कहा, महाराष्ट्र में साधु-संत सुरक्षित नही हैं।