प्रदेश के सभी IAS मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में देंगे 1 दिन की सैलरी, IAS एसोसिएशन अध्यक्ष CK खेतान ने दी जानकारी | CG All IAS Chief Minister's Relief Fund will give 1 day salary in the state

प्रदेश के सभी IAS मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में देंगे 1 दिन की सैलरी, IAS एसोसिएशन अध्यक्ष CK खेतान ने दी जानकारी

प्रदेश के सभी IAS मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में देंगे 1 दिन की सैलरी, IAS एसोसिएशन अध्यक्ष CK खेतान ने दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 13, 2021/8:02 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण प्रदेश की हालत बेहद चिंता जनक हो गई है। हर दिन रिकॉर्ड संख्या में मरीजों के मिलने से आम लोगों के साथ-साथ सरकार की भी चिंता बढ़ गई। इस बीच कोरोना के खिलाफ जंग में अब प्रदेश के आईएस अफसर सामने आए हैं।

Read More News: निर्वाचन आयोग ने ममता को प्रचार से रोकने का निर्णय भाजपा के कहने पर लिया: शिवसेना प्रवक्ता का बड़ा आरोप

प्रदेशभर के आईएएस एक दिन की सैलरी मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में देने का ऐलाना किया है। इस राशि का खर्च कोरोना मरीजों के उपचार के लिए किया जाएगा। IAS एसोसिएशन अध्यक्ष CK खेतान ने इसकी जानकारी दी है। कहा कि सभी के सहयोग से ही हम कोरोना को मात दे सकते हैं। वहीं आमजन से भी आगे आकार मदद करने की अपील की है।

Read More News: मध्यप्रदेश में 10वीं, 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द, जानिए अब कब होंगे एग्जाम 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी प्रदेशवासियों से कोरोना के खिलाफ इस जंग में सहयोग की अपील की है। इस मुश्किल घड़ी में आगे आकर दान देने की अपील सभी वर्गों से की है। जिसके परिणाम स्वरूप समाज के विभिन्न वर्ग के लोग अब कोरोना पीड़ितों के उपचार के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं।

Read More News: प्रदेश के इस जिले में 15 अप्रैल से लागू होगा 7 दिनों का कोरोना कर्फ्यू, क्राइसेज मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में बड़ा फैसला