एंटी भूमाफिया अभियानः सरकारी जमीन पर कर रखा था कब्जा, पुलिस ने इस विधायक के खिलाफ दर्ज किया केस | Case registered against MLA under anti-land mafia campaign in UP

एंटी भूमाफिया अभियानः सरकारी जमीन पर कर रखा था कब्जा, पुलिस ने इस विधायक के खिलाफ दर्ज किया केस

एंटी भूमाफिया अभियानः सरकारी जमीन पर कर रखा था कब्जा, पुलिस ने इस विधायक के खिलाफ दर्ज किया केस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 23, 2020/5:01 pm IST

भदोही (उत्तर प्रदेश), (भाषा) आगरा जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ एंटी भूमाफिया अभियान के तहत जिले के ऊंज थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Read More News: भगवा दल को बताया बाहरी, ममता फिर बोलीं- बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बुधवार को बताया की नवधन ग्राम समाज के राजस्व निरीक्षक राजेंद्र सिंह की तहरीर पर ज्ञानपुर से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा द्वारा अवैध तरीके से सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा किये जाने की जानकारी मिली थी। जिला अधिकारी के आदेश पर कब्ज़ा की गई ज़मीन 18 दिसंबर को मुक्त कराई गई है।

Read More News: कृषि कानूनों का विरोध, 28 को शीत सत्र के पहले दिन आंदोलन की रणनीति, ट्रैक्टर में सवार होकर जाएंगे कांग्रेसी

उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा चलाये जा रहे एंटी भूमाफिया अभियान के अंतर्गत विजय मिश्रा के विरुद्ध जिले के ऊंज थाना में मुकदमा कायम कर लिया गया है।

Read More News: रात का कर्फ्यू शुरू, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई निगरानी

गौरतलब है कि विजय मिश्रा अपने एक रिश्तेदार की संपत्ति और फर्म पर ज़बरदस्ती हड़पने के दर्ज मुकदमे में गिरफ्तार होकर इस समय आगरा जेल में बंद है।

Read More News:  सीएम शिवराज और सिंधिया की होगी मुलाकात, सीएम हाउस में 26 को दोनों के बीच होगी चर्चा