अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने वाली घरेलू सहायिका ने तोड़ा दम | Domestic helpers falling from sixth floor of apartment break down

अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने वाली घरेलू सहायिका ने तोड़ा दम

अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरने वाली घरेलू सहायिका ने तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 13, 2020/11:57 am IST

कोच्चि, 13 दिसंबर (भाषा) कोच्चि में पिछले सप्ताह छठी मंजिल पर स्थित एक इमारत से उतरने की कोशिश के दौरान गिरने से गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने रविवार को एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

तमिलनाडु की सलेम की रहने वाली 55 वर्षीय महिला के सिर में गिरने से गंभीर चोटें आई थीं। यह घटना पांच दिसंबर की है।

महिला को यहां पहले एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भेजा गया। वहां वह आईसीयू में भर्ती थीं। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उनकी स्थिति शनिवार शाम में और खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। महिला की रविवार सुबह मौत हो गई।

महिला के परिवार का आरोप है कि फ्लैट के मालिक ने 55 वर्षीय कुमारी को बंद कर दिया था, इसलिए वही उनकी मौत के भी जिम्मेदार हैं।

कोच्चि सिटी पुलिस आयुक्त विजेश सखारे ने इस संबंध में जांच के आदेश दिए हैं। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अवैध रूप से किसी को कैद में रखने का मामला गंभीर आरोपों वाला है। अभी वे इसकी जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब महिला ने कथित तौर पर अपार्टमेंट से भागने की कोशिश में दो साड़ी को जोड़कर बालकनी से उतरने की कोशिश की। महिला को उसके पति ने किसी जरूरी काम के लिए गांव आने के लिए कहा था लेकिन अपार्टमेंट मालिक ने उसे जाने देने से इनकार कर दिया।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers