उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास गोलीबारी, आठ लोग घायल | Eight people injured as shooting near a 'transit station' in North Philadelphia

उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास गोलीबारी, आठ लोग घायल

उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास गोलीबारी, आठ लोग घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 18, 2021/4:12 am IST

फिलाडेल्फिया (अमेरिका) 18 फरवरी (एपी) उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ‘ट्रांजिट स्टेशन’ के पास बुधवार को हुई गोलीबारी में कम से कम आठ लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की यह घटना ओल्नी में दक्षिण-पूर्व पेंसिल्वेनिया परिवहन प्राधिकरण स्टेशन (एसईपीटीए) के पास स्थानीय समयानुसार अपराह्न करीब तीन बजे हुई। गोलीबारी में घायल हुए 71 वर्षीय व्यक्ति की हालत गंभीर है, उनके पेट में एक और पैर में कई गोलियां लगी हैं।

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय एक व्यक्ति की पीठ में, 21 वर्षीय तथा 53 वर्षीय लोगों के पैर में, 36 वर्षीय एक महिला तथा 70 वर्षीय एक पुरुष की जांघ में गोली लगी है। वहीं 17 वर्षीय एक लड़की के दाहिने हाथ में चोट लगी है।

उन्होंने बताया कि 48 वर्षीय एक व्यक्ति बाद में अस्पताल पहुंचा और उसके पेट में चोट आई है। उसकी और अन्य सभी घायलों की हालत स्थिर है।

पुलिस ने बताया कि दो आग्नेयास्त्र बरामद हुए हैं और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस आयुक्त डेनियल आउटलॉ ने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि जब्त हथियारों का इस्तेमाल इसी घटना में किया गया या नहीं।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।’’ हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की गई है।

डेमोक्रेटिक मेयर जिम केनी ने एक बयान में कहा, ‘‘दिन-दहाड़े हुई यह घटना, दुष्ट, बेरहम और बंदूक हिंसा का एक दुखद उदाहरण है, जो फिलाडेल्फिया के हमारे साथियों की जिंदगी और सुरक्षा के लिए खतरा है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस मामले की जांच कर रही है, हम अपनी सड़कों को हम सभी के लिए सुरक्षित बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

एपी निहारिका शोभना अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers