8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के अरोपी को पुलिस ने मारी गोली, पिस्तौल छीन कर भाग रहा था | Eight-year-old girl accused of raping her tried to flee, shot on leg by police

8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के अरोपी को पुलिस ने मारी गोली, पिस्तौल छीन कर भाग रहा था

8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के अरोपी को पुलिस ने मारी गोली, पिस्तौल छीन कर भाग रहा था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 22, 2020/6:08 am IST

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले में आठ साल की बच्ची से चाकू के बल पर दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस घटना स्थल से वापस ला रही थी तभी उसने पुलिस की पिस्तौल छीन भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जो उसके पैर पर लगी।

पढ़ें- जब आस्था अपरंपार हो.. मां दुर्गा का आशीर्वाद हो ..तो पूरा देश बंगालमय हो जाता है- प्रधानमंत्री मोदी

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बृहस्पतिवार को बताया कि कस्बा सूरजपुर में रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची के साथ बुधवार को सोनू वर्मा नामक व्यक्ति ने चाकू के बल पर उसे अगवा करके बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि घटना की प्राथिमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को कल ही गिरफ्तार कर लिया था। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना मे प्रयुक्त चाकू उसने मोजर बेयर कंपनी के पीछे छुपा रखा है।

पढ़ें-कॉलेजों में अब 29 अक्टूबर तक ले सकेंगे प्रवेश, राज्…

उन्होंने बताया कि देर रात को पुलिस चाकू बरामद करने के लिए मोजर बेयर कंपनी के पास आरोपी को लेकर गई। वहां से पुलिस ने चाकू बरामद किया। उसके बाद उसे लेकर पुलिस वापस थाने लौट रही थी। तभी आरोपी ने एक उपनिरीक्षक की पिस्तौल छीन ली तथा पुलिस पर गोली चला दी।

पढ़ें- बीजापुर मुठभेड़ में घायल महिला नक्सली की मौत, एनकाउ…

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो सोनू के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।