भागवत क्या भाजपा की गिरती साख पर चर्चा करेंगे? RSS चीफ के भोपाल दौरे पर दिग्विजय का तंज | Digvijay Singh tweet Mohan Bhagwat will BJP discuss the declining credibility?

भागवत क्या भाजपा की गिरती साख पर चर्चा करेंगे? RSS चीफ के भोपाल दौरे पर दिग्विजय का तंज

भागवत क्या भाजपा की गिरती साख पर चर्चा करेंगे? RSS चीफ के भोपाल दौरे पर दिग्विजय का तंज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 4, 2020/7:39 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव के वोटिंग के बाद अब सभी को 10 तारीख का इंतजार है। परिणाम जो भी लेकिन प्रदेश का सियासी पारा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जीत के दावों के बीच पार्टी के आला नेताओं के तीखे बयान सामने आ रहे हैं।

Read More News: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी ने दिलाई आपातकाल की याद- जावड़ेकर

संघ प्रमुख मोहन भागवत के भोपाल दौरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोहन भागवत जी का भोपाल में पुन: हार्दिक स्वागत है। क्या वे भाजपा की गिरती साख पर चर्चा करेंगे। क्या खुलकर करोड़ों में बिकने वाले पूर्व विधायकों को संघ के चाल चरित्र व चेहरे से परिचित कराएंगे? या संघ भी विधायकों की खरीद फरोख्त का समर्थन करती है? भागवत जी को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में आयोजित बैठक में शामिल होंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, क्षेत्रीय कार्यकारी बैठक में भैयाजी जोशी भी 

संघ प्रमुख मोहन भागवत आज से 7 नवंबर तक भोपाल प्रवास पर रहेंगे। राष्ट्रीय स्वयं सेवक के सरसंघ चालक मोहन भागवत 5 और 6 नवंबर को क्षेत्रीय कार्यकारी बैठक में शामिल होंगे। क्षेत्रीय कार्यकारी बैठक में सरकार्यवाह भैयाजी जोशी भी मौजूद रहेंगे।

Read More News: भारत में कोविड-19 के मामले 83 लाख के पार, कुल 76,56,478 लोग हुए संक्रमण 

बता दें कि प्रदेश में शिवराज सरकार की किस्मत का फैसला 10 नवंबर को होगा, इससे पहले संघ प्रमुख का भोपाल दौरा अहम माना जा रहा है। वोटिंग के बाद मोहन भागवत के भोपाल दौरे को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई। फिलहाल अभी तक दिग्विजय के बयान पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Read More News: अर्नब की गिरफ्तारी पर मंत्रियों एवं भाजपा का आक्रोश चुनिंदा और शर्मनाक : कांग्रेस