जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे के लिये हैदर और शफीक को पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं | Haider and Shafiq not a place in Pakistani squad for 1st ODI against Zimbabwe

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे के लिये हैदर और शफीक को पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे के लिये हैदर और शफीक को पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 29, 2020/10:22 am IST

कराची, 29 अक्टूबर ( भाषा ) पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ रावलपिंडी में होने वाले पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में हैदर अली और अब्दुल्ला शफीक को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी है ।

उपकप्तान शादाब खान भी फिटनेस कारणों से टीम से बाहर हैं । सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज और युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन भी टीम में जगह नहीं बना सके हैं ।

बाबर आजम पहली बार वनडे श्रृंखला में टीम की कप्तानी करेंगे । उन्होंने कहा ,‘‘ मैं जीत के साथ इस पारी की शुरूआत करना चाहता हूं ।’’

दोनों टीमों के कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं और पृथकवास भी पूरा हो गया है ।दोनों टीमों ने गुरूवार को रावलपिंडी स्टेडियम में अभ्यास किया ।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लाहौर में ‘स्मॉग’ के कारण तीन वनडे और तीन टी20 मैच रावलपिंडी में ही कराने का फैसला किया । मैच दर्शकों के बिना खेले जायेंगे ।

पाकिस्तान टीम : बाबर आजम ( कप्तान ), इमामुल हक, आबिद अली, फखर जमां, हारिस सोहेल, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, फहीम अशरफ, इमाद वसीम, उस्मान कादिर, वहाब रियाज, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रऊफ, मूसा खान ।

भाषा

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)