पटियाला में भारी बारिश से एक परिवार के चार सदस्यों सहित पांच की मौत | Heavy rains kill five including four members of a family in Patiala

पटियाला में भारी बारिश से एक परिवार के चार सदस्यों सहित पांच की मौत

पटियाला में भारी बारिश से एक परिवार के चार सदस्यों सहित पांच की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 11, 2021/11:47 am IST

चंडीगढ़, 11 जून (भाषा) पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ हुई भारी बारिश हुई। इनसे जुड़ी दो अलग-अलग घटनाओं में पंजाब के पटियाला में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस अधीक्षक संदीप कुमार गर्ग ने ‘पीटीआई-भाषा’ को फोन पर शुक्रवार को बताया कि सैदखेड़ी गांव में रह रहे एक प्रवासी मजदूर के परिवार के चार सदस्यों की मौत उस समय हुई, जब उनके कमरे से जुड़ी एक दीवार ढह गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

खेड़ी गंदियां थाने के प्रभारी निरीक्षक कुलविंदर सिंह ने बताया कि एक अन्य घटना में पटियाला जिले में ही एक मोटरसाइकिल सवार की मौत उस समय हुई, जब उसने बारिश से बचने के लिए सड़क के किनारे मौजूद कंटेनर की आड़ ली, लेकिन कंटेनर के झुकने से वह उसके नीचे दब गया।

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। इसकी वजह से पटियाला और कुछ अन्य स्थानों पर पेड़ और बिजली के खंभे उखड़ गए।

भाषा धीरज दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers