हैदराबाद एफसी ने तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई सिटी को गोलरहित ड्रॉ पर रोका | Hyderabad FC stop Mumbai City at the top of table on a goalless draw

हैदराबाद एफसी ने तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई सिटी को गोलरहित ड्रॉ पर रोका

हैदराबाद एफसी ने तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई सिटी को गोलरहित ड्रॉ पर रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 16, 2021/4:31 pm IST

बेम्बोलिम, 16 जनवरी (भाषा) हैदराबाद एफसी ने अपने शानदार डिफेंस के दम पर शनिवार को यहां तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई सिटी एफसी को गोलरहित ड्रॉ पर रोक कर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में उसे लगातार पांचवीं जीत से महरूम कर दिया।

इस ड्रॉ के बाद भी मुंबई सिटी 11 मैचों में 26 अंक के साथ मजबूती से तालिका में शीर्ष पर विराजमान है। मुंबई का यह दूसरा ड्रॉ है और उसने अब तक आठ मैच जीते भी हैं।

हैदराबाद को 11 मैचों में चौथी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम 16 अंक के साथ चौथे नंबर पर कायम है। मुंबई सिटी पिछले नौ मैचों से सभी मैचों में गोल कर रही थी, लेकिन हैदराबाद ने इस बार उसे ऐसा नहीं करने दिया।

हैदराबाद ने पूरे मैच के दौरान मुंबई की टीम को कड़ी टक्कर दी और अपनी शानदार रक्षापंक्ति की बदौलत वह इस मुकाबले में विपक्षी टीम को गोल करने से रोकने में सफल रही।

निर्धारित समय तक भी दोनों टीमों के बीच गोल नहीं होने के बाद मुकाबला इंजुरी टाइम में प्रवेश गया और उन्हें अंक बांटने पड़े।

भाषा नमिता आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)