इमामी ने बोरोप्लस स्वास्थ्य श्रेणी उत्पादों के लिए जूही चावला को ब्रांड अंबैस्डर बनाया | Imami brands Juhi Chawla as brand ambassador for Boroplus Health category products

इमामी ने बोरोप्लस स्वास्थ्य श्रेणी उत्पादों के लिए जूही चावला को ब्रांड अंबैस्डर बनाया

इमामी ने बोरोप्लस स्वास्थ्य श्रेणी उत्पादों के लिए जूही चावला को ब्रांड अंबैस्डर बनाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 11, 2020/2:16 pm IST

नयी दिल्ली, 11 सितंबर (भाषा) क्रीम, पाउडर जैसे त्वरित उपभोग वाले उत्पाद बनाने वाली कंपनी इमामी ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपनी स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की नई बोरोप्लस श्रृंखला के लिये बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला को ब्रांड अंबैस्डर बनाया है।

कंपनी ने इस साल अप्रैल में बोरोप्लस हैंड सेनेटाइजर को सफलतापूर्वक बाजार में उतारा है। इसके बाद बोरोप्लस स्वास्थ्य देखभाल की इस श्रेणी में जून में नहाने की साबुन को उतारा गया। अब कंपनी स्वच्छता और सफाई पर जोर देते हुये हाथ धोने का उत्पाद बाजार में उतारने जा रही है।

इमामी की निदेशक प्रीति ए सुरेका ने कहा, ‘‘हम अपने स्वच्छता एवं स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की श्रृंखला के लिये जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला के साथ जुड़कर प्रसन्न हैं। जूही की पूरे देश में हर आयु वर्ग के लोगों में व्यापक रूप से स्वीकार्यता है। ’’

उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता नारायण शी के निर्देशन में जूही चावला के अभिनय वाला एक टीवी विज्ञापन सितंबर मध्य से सभी चैनलों पर प्रसारित किया जायेगा।

भाषा

महाबीर अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers