शादी से किया इनकार तो युवक ने बीच चौराहे पर टीवी एक्ट्रेस को गोद डाला चाकू से | Man piqued by rejecting marriage proposal attacked actress with knife

शादी से किया इनकार तो युवक ने बीच चौराहे पर टीवी एक्ट्रेस को गोद डाला चाकू से

शादी से किया इनकार तो युवक ने बीच चौराहे पर टीवी एक्ट्रेस को गोद डाला चाकू से

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:27 pm IST

मुम्बई: मुम्बई के अंधरी उपनगर में शादी का प्रस्ताव ठुकराने से खफा एक व्यक्ति ने अभिनेत्री पर कथित तौर पर चाकू से हमला किया। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब नौ बजे अंधेरी के वर्सोवा इलाके में हुई जब अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा एक कैफे से घर लौट रही थी।

Read More: भिलाई के सूर्या ट्रेजर आईलैंड शॉपिंग मॉल को 30 लाख का नोटिस, सेल्फ रिटर्न में गलत जानकारी देने पर कार्रवाई

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार आरोपी योगेश महिपाल सिंह ने मालवी को रास्ते में रोका और उससे पूछा कि उसने उससे बात करना क्यों बंद कर दिया है। इस बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, जिसके बाद आरोपी ने अभिनेत्री के पेट और दोनों हाथ पर चाकू से वार किया और फरार हो गया।

Read More: छत्तीसगढ़ के कृषि उपज मंडी संशोधन विधेयक में होंगे 7 प्रावधान, जानिए पूरी डिटेल

अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री का एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने कहा, ‘‘ हमने भादंवि की धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं के तहत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है।’’

Read More: इंटरसिटी समेत कई एक्सप्रेस ट्रेनों को ​नहीं मिल रहे यात्री, कोरोना के कारण सिर्फ 16 फीसदी लोग कर रहे सफर

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री ने पुलिस को बताया है कि वह आरोपी को पिछले एक साल से जानती है और वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था।

Read More: सत्ता का संग्राम: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट का किया स्वागत, कहा- मैं छोटी मानसिकता का नहीं हूं..