सत्ता का संग्राम: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट का किया स्वागत, कहा- मैं छोटी मानसिकता का नहीं हूं.. | MP by-election: Jyotiraditya Scindia welcomed Sachin Pilot, said- I am not of small mindset

सत्ता का संग्राम: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट का किया स्वागत, कहा- मैं छोटी मानसिकता का नहीं हूं..

सत्ता का संग्राम: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट का किया स्वागत, कहा- मैं छोटी मानसिकता का नहीं हूं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 27, 2020/12:23 pm IST

देवास। मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार प्रचार की अंतिम घड़ी नजदीक आ रही हैं। इसे लेकर अब कांग्रेस और बीजेपी के स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज अंधाधुन चुनाव प्रचार किया।

Read More News: मरवाही की महाभारत: राज्यसभा सांसद छाया वर्मा बोलीं- कांग्रेस के पक्ष में माहौल, होगी ऐतिहासिक जीत 

दूसरी ओर पिछले कई दिनों से चुनावी मैदान में हुंकार भर रहे बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज अपने चुनावी सभा में सचिन पायलट के चुनावी सभा को लेकर प्रतिक्रिया दी। हाटपिपलिया विधानसभा क्षेत्र के गांव सिंगाबदा में चुनावी दौरे में कहा कि सचिन पायलट का मध्यप्रदेश में स्वागत है।

Read More News: ‘पीएम स्वनिधि योजना’ में आसानी से मिलेगा लोन, ब्याज में 7% छूट के साथ डिजिटल लेनदेन पर कैशबैक का भी ऑफर

वे अपने पार्टी के लिए वोट मांगने आए हैं। वह अपना काम करेंगे मैं अपना काम करूंगा। मैं छोटी मानसिकता का नहीं हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से मच से कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कई आरोप लगाए। वहीं उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने का दावा किया है।

Read More News:पूरा देश रेहड़ी पटरी वालों के श्रम का सम्मान करता है, घोटाले करने वालों ने गरीबों पर फोड़ा अपनी बेइमानी का ठीकरा – मोदी