objectionable pictures and videos : शादी से किया इंकार तो युवक ने महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर डाली | objectionable pictures and videos : Man posts objectionable pictures and videos of woman on social media for refusing to marry

objectionable pictures and videos : शादी से किया इंकार तो युवक ने महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर डाली

objectionable pictures and videos : शादी से किया इंकार तो युवक ने महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर डाली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 29, 2021/4:33 am IST

Objectionable pictures and videos

मथुरा (उप्र), 29 जून (भाषा) मथुरा जिले के सुरीर कोतवाली क्षेत्र में शादी से इंकार करने पर एक महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- 11 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, 10 साल में हो गई थी प्रेग्नेंट, सबसे कम उम्र की मां बनने का दर्जा

पुलिस ने बताया कि महिला ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला अपने पति से अलग रहती है। महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि उसकी एक साल पहले बलदेव थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक मनवीर से जान पहचान हुई थी और युवक उससे शादी करना चाहता था।

पढ़ें- EPF contribution latest News 2021 : देश के लाखों नौ…

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि महिला युवक की बातों में आ गई और दो-तीन महीने पहले युवक उसे अपने घर ले गया, जहां वह तीन दिन रही।

पढ़ें- 5 लाख सैलरी है लेकिन 2.75 लाख तो टैक्स में चला जाता…

उन्होंने बताया कि इसी दौरान युवक ने अपने मोबाइल से महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लीं। जब महिला को पता चला कि युवक कोई कामकाज नहीं करता है तो उसने उससे शादी करने से मना कर दिया, जिसके बाद युवक ने महिला को बदनाम करने के उद्देश्य से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो फेसबुक पर डाल दीं।

पढ़ें-  अब कोविशील्ड वैक्सीन लगवा चुके लोग नहीं कर सकेंगे व…

objectionable pictures and videos : कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजित वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर युवक मनवीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।