अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भाजपा में एंट्री, ममता बनर्जी के लिए कही ये बड़ी बात.. जानिए | Mithun Chakraborty joins BJP ahead of PM's rally in Kolkata

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भाजपा में एंट्री, ममता बनर्जी के लिए कही ये बड़ी बात.. जानिए

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भाजपा में एंट्री, ममता बनर्जी के लिए कही ये बड़ी बात.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 7, 2021/8:28 am IST

कोलकाता, 7 मार्च (भाषा) सिने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को ब्रिगेड परेड मैदान में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां विशाल सभा को संबोधित कर रहे हैं। 

पढ़ें- सीएम बघेल ने बिरगांव को दी सौगात, 121 करोड़ के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने अन्य नेताओं की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी में स्वागत किया ।

बीजेपी में शामिल होने के बाद कोलकाता ब्रिगेड परेड ग्राउंड से मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे। आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है। इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था। ममता बनर्जी का नाम लिए बिना बाहरी बनाम भीतरी का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा, बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है। हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं। गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है। मिथुन ने कहा, मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं।

पढ़ें- IBC24 नारी रत्न सम्मान 2021: IPS अंकिता शर्मा के ना…

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी । इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गयी थीं ।

पढ़ें- IBC24 नारी रत्न सम्मान 2021, गोयल ग्रुप के चेयर…

तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी । प्रदेश में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और इसकी शुरूआत 27 मार्च से हो रही है। घोष ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री की रैली में करीब 10 लाख लोग शामिल होंगे ।