ड्रग केस में बड़ी गिरफ्तारी, NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट, 'बटाटा' से लंबी पूछताछ | NCB arrests actor Aizaz Khan in drug case

ड्रग केस में बड़ी गिरफ्तारी, NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट, ‘बटाटा’ से लंबी पूछताछ

ड्रग केस में बड़ी गिरफ्तारी, NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट, 'बटाटा' से लंबी पूछताछ

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:23 am IST

मुंबई, 31 मार्च (भाषा) स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थ से जुड़े एक मामले में बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- 1 अप्रैल से हवाई सफर होगा महंगा, प्रति यात्री किराय…

एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि खान के शहर के हवाईअड्डे पहुंचने पर एनसीबी की मुंबई जोन की शाखा ने मंगलवार को उन्हें पहले हिरासत में लिया।

पढ़ें- सोमानी अपहरणकांड का मास्टरमाइंड पप्पू चौधरी गिरफ्ता…

अधिकारी ने बताया कि मादक पदार्थ के तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान खान का नाम सामने आया था। बटाटा को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एनसीबी ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में खान से पूछताछ की और मंगलवार रात को उनका बयान दर्ज किया गया।

पढ़ें- इतिहास में आज: भीमराव अंबेडकर को मरणोपरांत भारत रत…

अधिकारी ने बताया कि अपराध में उनकी भूमिका की जांच करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किर लिया गया। उन्होंने बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक दल ने मामले में संबंध में मंगलवार को उपनगर अंधेरी और लोखंडवाला में छापे भी मारे।

पढ़ें- होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को रखनी होगी 7 तरह क…

मंगलवार को एनसीबी कार्यालय में प्रवेश करने से पहले मीडियाकर्मियों से बातचीत में खान ने कहा कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है और वह खुद एजेंसी के अधिकारियों से मिलने आए हैं। अभिनेता ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम किया है।