केरला ब्लास्टर्स की प्लेऑफ उम्मीद खत्म करने की कोशिश करेगी ओडिशा एफसी | Odisha FC to try to end Kerala Blasters' playoff hopes

केरला ब्लास्टर्स की प्लेऑफ उम्मीद खत्म करने की कोशिश करेगी ओडिशा एफसी

केरला ब्लास्टर्स की प्लेऑफ उम्मीद खत्म करने की कोशिश करेगी ओडिशा एफसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 10, 2021/1:03 pm IST

मडगांव, 10 फरवरी (भाषा) निचले पायदान पर काबिज ओडिशा एफसी की प्लेऑफ उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं और अब वह हीरो इंडियन सुपर लीग मैच में अपने सभी मैचों में आत्मसम्मान के लिये उतरेगी जिसमें गुरूवार को उसे केरला ब्लास्टर्स से भिड़ना है।

ओडिशा एफसी ने केवल एक मैच में ही जीत हासिल की है और वह भी उसने केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ ही दर्ज की थी। और अब उसकी निगाहें इसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ इसे दोहराने की होगी।

ओडिशा एफसी 15 मैचों में केवल आठ अंक हासिल करके लीग की अंतालिका में सबसे नीचे 11वें नंबर पर है।

ओडिशा, जहां इस मैच में अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ेगा तो वहीं 10वें स्थान पर काबिज केरला ब्लास्टर्स शीर्ष चार के अधिक से अधिक करीब पहुंचना चाहेगी।

ओडिशा के कोच गेराल्ड पियटन ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि उनके पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। रणनीतिक रूप से हम जानते हैं कि वे कैसे खेलते हैं और हम उन्हें प्रत्येक क्षेत्र में चुनौती देंगे। वे 4-4-2 के साथ खेलते हैं और हम भी उसी के हिसाब से खेलने जा रहे हैं। हम उनके लिए मुश्किलें खड़ी करने जा रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम ऐसा कर सकते हैं।’’

भाषा नमिता मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)