गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शराब जब्त की, दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार | Police seize liquor in Gautam Budh Nagar district, two ganja smugglers also arrested

गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शराब जब्त की, दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शराब जब्त की, दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 27, 2021/8:49 am IST

नोएडा, 27 जनवरी (भाषा) गौतम बुद्ध नगर जिले में आबकारी विभाग ने होशियारपुर गांव में बीती रात छापेमारी की और वहां से 24 पेटी हरियाणा मार्का शराब जब्त की।

जिला आबकारी अधिकारी आरबी सिंह ने बताया कि आबकारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह यादव की टीम ने एक सूचना के आधार पर होशियारपुर गांव में बीती रात को छापा मारा। उन्होंने बताया कि वहां पर अवैध रूप से शराब बेच रहा कपिल नाम का व्यक्ति टीम को देखकर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि मौके से 24 पेटी हरियाणा मार्का शराब जब्त हुई। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर 49 में आबकारी विभाग द्वारा मामला दर्ज कराया गया। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।  

वहीं एक अन्य मामले में थाना सेक्टर 24 पुलिस ने मोरना गांव के पास से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने ढाई किलो गांजा बरामद किया।

थाना सेक्टर-24 के थानाध्यक्ष प्रभात दीक्षित ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग काफी दिनो से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त थे।  

भाषा सं स्नेहा

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers