मेलबर्न में भारतीय टीम से जुड़े रोहित | Rohit joins Indian team in Melbourne

मेलबर्न में भारतीय टीम से जुड़े रोहित

मेलबर्न में भारतीय टीम से जुड़े रोहित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 30, 2020/12:25 pm IST

मेलबर्न, 30 दिसंबर (भाषा) स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा सिडनी में दो सप्ताह तक पृथकवास पर रहने के बाद बुधवार को यहां भारतीय टीम से जुड़ गये जिससे दूसरे टेस्ट मैच में आठ विकेट से जीत दर्ज करके आत्मविश्वास से ओतप्रोत टीम को मजबूती मिली है।

एडीलेड में पहले टेस्ट मैच में अपने न्यूनतम स्कोर 36 रन पर आउट होने के बाद भारतीय टीम ने मेलबर्न में शानदार वापसी करके चार मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की। अब रोहित की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुख्य कोच रवि शास्त्री इस सलामी बल्लेबाज से पूछ रहे हैं, ‘‘पृथकवास के दिन कैसे गुजरे दोस्त। ’’

इस पर रोहित ने कहा कि वह अधिक युवा महसूस कर रहे हैं।

रोहित को चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से मिलते हुए दिखाया गया है।

शास्त्री ने दूसरे मैच के समाप्त होने के बाद कहा था कि रोहित को सिडनी में सात जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिये टीम में शामिल करने से पहले उनकी फिटनेस पर गौर किया जाएगा।

बीसीसीआई ने 11 दिसंबर को घोषणा की थी कि इस सलामी बल्लेबाज ने बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस परीक्षण पास कर लिया है जिससे उनका चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलने का रास्ता साफ हुआ था।

रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान चोटिल हो गये थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इस कारण वह सीमित ओवरों की श्रृंखला और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये।

भाषा

पंत सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers