मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी की | Suicide by hanging in the wake of mental stress

मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी की

मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 2, 2020/10:31 am IST

नोएडा, दो अक्टूबर (भाषा) थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने बीती रात मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के आगाहपुर गांव में रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले गोपाल (30 वर्ष) ने बीती रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिंह ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक काफी दिनों से मानसिक तनाव में था।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के आगाहपुर गांव में रहने वाले निरंजन (60 वर्ष) नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में शुक्रवार को मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिंह ने बताया कि मृतक का शरीर नीला पड़ गया था, जिसे देखकर परिजनों ने किसी जहरीले कीड़े द्वारा काटे जाने की आशंका व्यक्त की है।

भाषा सं. मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers