टाटा मोटर्स ने नेपाल में इंट्रा वी20 ट्रक पेश किया | Tata Motors introduces intra-V20 truck in Nepal

टाटा मोटर्स ने नेपाल में इंट्रा वी20 ट्रक पेश किया

टाटा मोटर्स ने नेपाल में इंट्रा वी20 ट्रक पेश किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 8, 2021/11:40 am IST

मुंबई, आठ जनवरी (भाषा) टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को कहा कि उसने सिप्रादी ट्रेडिंग के साथ मिलकर अपने कॉम्पैक्ट ट्रक इंट्रा वी20 को नेपाल में पेश किया है।

टाटा मोटर्स ने एक विज्ञप्ति में बताया कि 19.75 लाख नेपाली रुपये में उपलब्ध इस छोटे ट्रक को सिप्रादी ट्रेडिंग के देश भर में फैले बिक्री और सर्विस नेटवर्क का लाभ मिलेगा। सिप्रादी ट्रेडिंग नेपाल में टाटा मोटर्स का एक मात्र अधिकृत वितरक है।

कंपनी ने घरेलू बाजार में इंट्रा कॉम्पैक्ट ट्रक को मई 2019 में दो संस्करणों वी10 और वी20 में पेश किया था।

टाटा मोटर्स की वाणिज्यिक वाहन कारोबार इकाई के अंतरराष्ट्रीय कारोबार के उपाध्यक्ष रुद्ररूप मैत्रा ने कहा, ‘‘टाटा मोटर्स के विविध और मजबूत रेंज के वाणिज्यिक वाहनों की नेपाल में अच्छी मांग है और हम नए मॉडल और संस्करणों की पेशकश जारी रखेंगे।’’

मैत्रा ने कहा, ‘‘टाटा इंट्रा वी20 की पेशकश के साथ हम छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में एक शक्तिशाली और लचीला मॉडल पेश कर रहे हैं, जो अधिकतम कमाई और न्यूनतम रखरखाव लागत की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए आदर्श है।’’

सिप्रादी ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ एसजेबी राणा ने कहा कि टाटा इंट्रा वी20 एक बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया कॉम्पैक्ट ट्रक है, जिसके लिए नेपाल में काफी संभावनाएं हैं।

भाषा

पाण्डेय महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers