आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर भर्ती करने की कोशिश में : लेफ्टिनेंट जनरल जोशी | Terrorist networks trying to recruit cadres through social media: Lt Gen Joshi

आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर भर्ती करने की कोशिश में : लेफ्टिनेंट जनरल जोशी

आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर भर्ती करने की कोशिश में : लेफ्टिनेंट जनरल जोशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 15, 2021/7:40 pm IST

उधमपुर, 15 जनवरी (भाषा) सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल वाई के जोशी ने शुक्रवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर को भर्ती करने की कोशिश कर रहे हैं और निरंतर चलाए जा रहे आतंकवाद रोधी अभियानों ने पाकिस्तान में राज्य इतर तत्वों को अपनी रणनीति पर पुनः विचार करने के लिए मजबूर कर दिया है।

उधमपुर में सेना दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के इतर पत्रकारों से बातचीत में लेफ्टिनेंट जनरल जोशी ने सेना की कामयाबी रेखांकित की और सैनिकों की बहादुरी की सराहना की।

उन्होंने कहा कि नियंत्रण रेखा पर निरंतर अभियान और अंदरूनी इलाकों में एजेंसियों के अभियानों से पाकिस्तान में बैठे राज्य इतर तत्व अपनी रणनीति बदलने पर मजबूर हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि सीमा पार बैठे आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर को भर्ती करने की कोशिश कर रहे हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और शासन में सुधार ने अहम प्रभाव डाला है तथा आम लोगों का सरकारी संस्थानों में विश्वास बहाल करने में मदद मिली है।

भाषा

नोमान नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)