राम मंदिर के लिए नहीं दिया चंदा तो निरीक्षक ने सफाईकर्मियों को दी धमकी, सफाईकर्मियों ने किया प्रदर्शन | Threat of non-submission of donations for Ram Mandir: Sweepers demonstrate

राम मंदिर के लिए नहीं दिया चंदा तो निरीक्षक ने सफाईकर्मियों को दी धमकी, सफाईकर्मियों ने किया प्रदर्शन

राम मंदिर के लिए नहीं दिया चंदा तो निरीक्षक ने सफाईकर्मियों को दी धमकी, सफाईकर्मियों ने किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 21, 2021/1:51 pm IST

शाहजहांपुर: जिले की एक नगर पालिका में अयोध्या के राम मंदिर के लिए चंदा न देने पर सफाई निरीक्षक द्वारा गैर हाजिर करने की कथित धमकी दिये जाने के विरोध में सफाई कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार को प्रदर्शन किया। इस आशय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सफाई कर्मचारियों के नेता प्रेम प्रकाश वाल्मीकि आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं।

Read More: हाउसिंग प्रोजेक्ट में बड़ा खेल, कहां गई 100 करोड़ की फाइल ?

उत्तर प्रदेश प्रदेशीय सफाई कर्मचारी संघ के प्रांतीय महासचिव प्रेम प्रकाश वाल्मीकि ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जलालाबाद नगरपालिका में बृहस्पतिवार को सफाई निरीक्षक नितिन कुमार शर्मा ने सफाई कर्मचारियों को हाजिरी लगाने से पहले अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए प्रति व्यक्ति 100 रुपए देने को कहा था।

Read More: गैंगरेप की कहानी निकली झूठी, युवती ने बॉयफ्रेंड से बदला लेने रची थी साजिश, ऐसे खुला राज

उन्होंने बताया कि जब उन्हें सफाई कर्मचारियों ने जानकारी दी और उन्होंने कहा कि वे लोग ठेका सफाई कर्मचारी हैं और उन्हें बहुत कम वेतन मिलता है, ऐसे में वे चंदा नहीं दे सकते। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी दयाशंकर वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘हाजिरी सबकी लगाई गई है। जिसकी मर्जी हो, वह चंदा दे जिसकी ना हो वह ना दे।’’ उन्होंने कहा कि सरकारी तौर पर कोई चंदा वसूली नहीं हो रही है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने कबड्डी खिलाड़ी नरेन्द्र साहू की मौत पर जताया शोक, परिजनों के प्रति जताई संवेदना

 

 
Flowers