दलित किशोरी से सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो युवक गिरफ्तार | Two youths arrested for gang rape of Dalit teenager

दलित किशोरी से सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

दलित किशोरी से सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 22, 2021/4:18 am IST

महोबा (उप्र) 22 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में पुलिस ने 16 वर्षीय एक दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया।

कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुनील कुमार तिवारी ने सोमवार को बताया कि कुलपहाड़ कस्बे के एक मोहल्ले की 16 वर्षीय एक दलित लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है।

एसएचओ ने बताया कि लड़की अपने घर के बाहर अकेले खड़ी थी, तभी हमीरपुर जिले के अतरौलिया गांव के युवक जयहिंद (23) और आशीष सेन (22) उसे पकड़ कर सुनसान जगह ले गए और दोनों ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से छूटने के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी।

पीड़िता की बहन की तहरीर के आधार पर जयहिंद और आशीष सेन के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार, जान से मारने की धमकी देने के अलावा पॉक्सो और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत रविवार को मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर किया गया।

तिवारी ने बताया कि एक सरकारी अस्पताल में पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। दोनों आरोपियों का भी चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और डीएनए जांच के लिए उनके नमूने लिए गए हैं।

भाषा सं आनन्द सिम्मी निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers