'पद्मावत' का विरोध: अहमदाबाद के मॉल में गाड़ियों में लगा दी आग,गुड़गांव में धारा 144 | A mall and adjacent shops vandalised, vehicles torched in protest against Padmaavat

‘पद्मावत’ का विरोध: अहमदाबाद के मॉल में गाड़ियों में लगा दी आग,गुड़गांव में धारा 144

'पद्मावत' का विरोध: अहमदाबाद के मॉल में गाड़ियों में लगा दी आग,गुड़गांव में धारा 144

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 24, 2018/5:23 am IST

सुप्रीम कोर्ट में फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन पर रोक लगाने को लेकर लगी याचिका खारिज होने से कई राज्यों में फिर हिंसा भड़क उठी है. गुजरात के अहमदाबाद में प्रदर्शनकारियों ने मॉल खड़ी कई गाड़ियों आग के हवाले कर दिया. प्रदर्शनकारियों को रोकने पुलिस को हवाई फायरिंग भी करना पड़ा, लेकिन तब उपद्रवी मॉल में तोड़फोड़ कर गाड़ियों में आग फूंक चुके थे. इस घटना के बाद से सिनेमाघरों के मालिक दहशत में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- बच्चों के स्कूल बैग में देखिए आजकल क्या क्या निकल रहा है

    

 

ये भी पढ़ें- बिलासपुर की युवती से रेप का मामला, फलाहारी बाबा पर आरोप तय

सुप्रीम कोर्ट ने 25 जनवरी को देश भर में फिल्म पद्मावत को रिलीज करने का आदेश दिया है. फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिए मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए सभी याचिका रद्द कर फिल्म प्रदर्शन के आदेश दिए हैं. 

     

 

ये भी पढ़ें- बच्चों में खत्म होगा परीक्षा का डर, नंबर के बदले मिलेगा स्माइली

राजपूत करणी सेना की धमकी के मद्देनजर गुड़गांव में रविवार तक धारा 144 लगा दी गयी है. करणी सेना ने फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी दी है. 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers