रेप में नाकाम होने पर किशोरी को लगाई थी आग, इलाज के दौरान तोड़ा दम | A teenager was set on fire after failing in rape Broken during treatment

रेप में नाकाम होने पर किशोरी को लगाई थी आग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

रेप में नाकाम होने पर किशोरी को लगाई थी आग, इलाज के दौरान तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 25, 2020/2:19 am IST

बेमेतरा। जिले में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। 22 जून को दुष्कर्म की कोशिश के दौरान जलाई गई 14 साल की किशोरी की रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात दाढ़ी थाना इलाके के मजगांव की है जहां पीड़िता के घर से महज 100 मीटर दूर हाफ नदी के किनारे आरोपियों ने उसे ले जाकर आबरू लूटने की कोशिश की, लेकिन रेप में नाकाम होने के बाद उसके ऊपर केरोसिन उड़ेगा और जिंदा आग के हवाले कर फरार हो गए। जलने के समय किशोरी की आवाज सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उसे फौरन जिला अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद पीड़िता को रायपुर रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- महिला एवं बाल विकास विभाग के सहायक संचालक निलंबित, इस वजह से हुई कार्रवाई …देखिए

नाबालिग पीड़िता ने मरने से पहले अपने साथ हुई हैवानियत की गवाही खुद दी है। पीड़िता के बयान के आधार पर बेमेतरा पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, दोनों से पूछताछ की जा रही है। ये दोनों भी नाबालिग बताए जा रहे हैं। इस खौफनाक वारदात में और भी लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें- राजधानी में चल रही थी जुए की फड़, कोतवाली पुलिस ने रंगे हाथ 6 लोगों को दबोचा.

फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने पहले रेप और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था, अब नए सिरे से हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।