अलग रंग में दिखी युवाओं की टोली, देखिए किस तरह कर रहे आम जनता और पुलिस की मदद | A unique initiative by youth See which people are also helping the fold

अलग रंग में दिखी युवाओं की टोली, देखिए किस तरह कर रहे आम जनता और पुलिस की मदद

अलग रंग में दिखी युवाओं की टोली, देखिए किस तरह कर रहे आम जनता और पुलिस की मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 2, 2020/6:18 am IST

रायपुर। लॉकडाउन में फंसे लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचाने के लिए शासन और सामाजिक संस्थाएं अपने स्तर पर प्रयास कर रही हैं। युवा अपनी मौजमस्ती के लिए जाने जाते हैं, लेकिन रायपुर शहर में कई एसे युवा भी सामने आ रहे हैं,जो व्यक्तिगत स्तर पर स्लम एरिया में जाकर वहां पर फंसे गरीब और स्टूडेंट्स की मदद कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें-अहम फैसला, 1 मार्च के बाद विदेश से लौटे सभी लोगों का होगा कोरोना टे…

इसमें खास बात यह है की इन युवाओं का साथ हर वर्ग के लोग दे रहे हैं। इस दौरान चौक चौराहों में ड्यूटी में तैनात पुलिस के जवानों को ये युवा अपने हाथ से बनी वे चाय पिला रहे है। हम आपकों बता दें की लॉकडाउन के चलते चाय और नाश्ता के ठेले भी पूरी तरह से बंद है । ऐसे में चौबीसों घंटे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को कम से कम चाय तो नसीब हो पा रही है।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर जारी किया मेडिकल बुलेटिन, 24 घंटे…

इन युवाओं के समूह में एक और खासियत है,जाति,धर्म से अलग इस स्वयंसेवी सहायता समूह में हर वर्ग के लोग शामिल हैं। स्वयंसेवी हिंदु युवा, सिंधी यूथ विंग, प्रदेश मुस्लिम समाज कल्याण समिति के सदस्य इस जनहितैषी कार्य में अपना योगदान दे रहे हैं।