बुर्का पहने शख्स ने सो रही महिला के चेहरे पर फेंका एसिड, बुरी तरह झुलसी, हालत नाजुक | Acid attacks on woman by person, injured

बुर्का पहने शख्स ने सो रही महिला के चेहरे पर फेंका एसिड, बुरी तरह झुलसी, हालत नाजुक

बुर्का पहने शख्स ने सो रही महिला के चेहरे पर फेंका एसिड, बुरी तरह झुलसी, हालत नाजुक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 9, 2019/5:46 am IST

कैमूर। देश में एक और महिला एसिड अटैक का शिकार हुई है। बुर्का पहने एक शख्स ने महिला के चेहरे पर एसिड फेंक कर फरार हो गया। इस हमले में महिला बुरी तरह से झुलस गई है। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Read More News: कर्नाटक उप चुनाव: शुरुआती रुझानों में भाजपा ने 10 सीटों पर बनाई बढ़त, कांग्रे…
ये मामला बिहार के कैमूर जिले के भगवानपुर थाना की है। जहां एक बुर्का पहने शख्स ने महिला को निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि महिला खाना खाने के बाद सो रही थी कि इसी दौरान एक शख्स बुर्का पहनकर आया और सो रही महिला के चेहरे पर तेज़ाब फेंक कर भाग निकला। उसकी चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनकर आए लोग महिला की हालत को देखने के बाद घटना के बारे में पता चला। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर कर दिया गया।

Read More News:राजनांदगांव में चार युवकों ने युवती को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने…

भभुआ डीएसपी अजय प्रसाद ने बताया कि महिला को तत्काल बनारस इलाज के लिए भेजा गया और मामले की जांच की जा रही है कि आरोपी महिला है या पुरुष। डीएसपी ने कहा कि हमलावर जो भी हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को ढूंढ निकालने का दावा किया है।

Read More News:जल्लाद के जुगाड़ में तिहाड़! ‘निर्भया’ के देषियों को जल्द ही लटकाया…