जामिया हिंसा से जुड़े वीडियो को लेकर अक्षय कुमार से हो गई ये गलती, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई | Actor Akshay Kumar tweet it was by mistake about videos related to Jamia violence

जामिया हिंसा से जुड़े वीडियो को लेकर अक्षय कुमार से हो गई ये गलती, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

जामिया हिंसा से जुड़े वीडियो को लेकर अक्षय कुमार से हो गई ये गलती, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 16, 2019/11:08 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून का विरोध आज दिल्ली के बाद लखनउ और हैदराबाद में हुआ। देश के अलग—अलग शहरों में हो रही हिंसक घटनाओं का वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इन घटनाओं को लेकर लोगों में जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। इस बीच जो खबर निकलकर आ रही है। वो बेहद ही चौंकाने वाली है।

Read More News:पर्यटन मंत्री की प्रेसवार्ता, फ़िल्म पर्यटन नीति 2019 पर हो रहा काम,…

दरअसल आज बॉलीवुड के अक्षय कुमार को आज ट्वीट पर लाइक करना भारी पड़ गया। मामला इतना बढ़ गया कि उन्हें ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी। दरअसल जामिया में प्रदर्शन को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहे हैं। इनमें छात्रों की तोड़फोड़ भी दिखाई जा रही है और पुलिस कार्रवाई भी।

Read More News:कहीं बसों को लगाई आग तो कहीं उखाड़े पटरी, देखिए CAA के खिलाफ प्रदर्…

ऐसा ही एक वीडियो है जिसे अक्षय कुमार ने पहले लाइक किया बाद में उसे गलती बताई। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा— जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट पर ‘लाइक’ के बारे में, यह गलती से था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से इसे दबा दिया गया होगा और जब मुझे एहसास हुआ कि मैंने तुरंत इसे अनफॉलो कर दिया है, तो किसी भी तरह से मैं इस तरह के कृत्यों का समर्थन नहीं करता।

Read More News:एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री कल प्रेसवार्ता में बताएंगे सरकार की…

बता दें रविवार शाम को जामिया मिल्लिया इस्लामिया से सटे सराय जुलेना इलाके और मथुरा रोड पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कई बसों में आग लगा दी गई। आग बुझाने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई।

Read More News:‘मैं सावरकर हूं’ की टोपी पहनकर विधानसभा पहुंचे पूर्व CM फडणवीस और भ…

 

 
Flowers