अभिनेता अमिताभ बच्चन को मिला लीगल नोटिस, लगा रहा ये बड़ा आरोप | Actor Amitabh Bachchan sended legal notice of Filmmaker Nandi Chinni

अभिनेता अमिताभ बच्चन को मिला लीगल नोटिस, लगा रहा ये बड़ा आरोप

अभिनेता अमिताभ बच्चन को मिला लीगल नोटिस, लगा रहा ये बड़ा आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 18, 2019/10:01 am IST

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन सहित डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को कॉपीराइट उलंघन के तहत लीगल नोटिस मिला है। दरअसल अभिनेता अमिताभ बच्चन की अपकमिंग मूवी झुंड को लेकर फिल्ममेकर नंदी चिन्नी कुमार ने यह नोटिस भेजा है।

Read More News:नक्सलगढ़ में तैनात जवानों ने फिर पेश की मानवता की मिसाल, खून देकर ब…

नंदी चिन्नी कुमार ने दावा किया है कि उन्होंने 2017 में फिल्म बनाने के अधिकार खरीद लिए थे, जो एक स्लम सॉकर खिलाड़ी थे और होमलेस वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान थे। नंदी चिन्नी कुमार ने नागपुर की एक बस्ती में पैदा हुए अखिलेश के जीवन पर स्लम सॉकर नामक बाइलिंग्वल फिल्म लिखने और निर्देशित करने की योजना बनाई थी।

Read More News:बिचौलियों और राइस मिलर्स के ठिकानों में खाद्य विभाग की दबिश, 4300 ब..

वहीं फिल्म निर्देशक ने 11 जून, 2018 को तेलंगाना सिनेमा राइटर्स एसोसिएशन के साथ कहानी और पटकथा को रजिस्टर्ड करने का दावा किया है। इसी बात पर कुमार ने कथित तौर पर कॉपीराइट का उल्लंघन करने की बात कही हैै। कुमार ने झुंड फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नागराज मंजुले, टी सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और फिल्म के लीड एक्टर अमिताभ बच्चन को लीगल नोटिस दिया है।

Read More News:जन्मदिन पर भगवान केदारनाथ के दर्शन करेंगे सीएम कमलनाथ, पीएम मोदी ने..

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/EtUjDat548E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers