अपने कर्मचारियों को हर हालत में दूंगा सैलरी, चाहे लोन क्यों न लेना पड़े, इस फिल्म डायरेक्टर ने किया ऐलान | Actor Deepak Dobriyal announces salary to his employees under all circumstances, no matter how much loan is to be taken

अपने कर्मचारियों को हर हालत में दूंगा सैलरी, चाहे लोन क्यों न लेना पड़े, इस फिल्म डायरेक्टर ने किया ऐलान

अपने कर्मचारियों को हर हालत में दूंगा सैलरी, चाहे लोन क्यों न लेना पड़े, इस फिल्म डायरेक्टर ने किया ऐलान

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:43 pm IST

मुंबई। कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश एकजुट नजर आ रहा है। कोरोना वायरस के रोकथाम और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने डोनेशन दिया है। कुछ ने आर्थिक मदद की तो कुछ सितारों ने अपने ऑफिस और घर ही मदद के लिए दे दिए हैं।

Read More News: आथिया शेट्टी की शर्ट वाली तस्वीर पर केएल राहुल का रिएक्शन, अपने अंदाज में बोल…

इसी क्रम में अब बॉलीवुड के एक और स्टार ने हर हाल में अपने कर्मचारियों के लिए मदद का ऐलान किया है। हम बात कर रहे हैं तनु वेड्स मनु’ फेम एक्टर दीपक डोबरियाल की। उन्होंने इस कठिन समय में एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए मैं अपने साथ काम कर रहे लोगों की हर हालत में मदद करूंगा फिर चाहे मुझे लोन ही क्यूं न लेना पड़े।

Read More News: कोरोना की चेन कैसे टूटेगी, गांव के बच्चों ने वीडियो के जरिए बताया, पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट.. देखिए

एक इंटरव्यू में एक्टर दीपक ने कहा कि मैं साल में एक ही मूवी करता हूं इसलिए दूसरे लोगों के बराबर दान करने के लिए मेरे पास ज्यादा कुछ नहीं है। दीपक ने कहा कि लेकिन मेरे साथ काम कर रहे छह सात लोगों को मेरा यह वादा है कि मैं उनकी सैलरी नहीं रोकूंगा, चाहे लोन लेकर दूं लेकिन दूंगा जरूर। उन्होंने कहा कि इस संकट के दौर में मैं पूरी तरह से ध्यान रखूंगा कि जो लोग मेरे लिए काम करते हैं मैं उनकी मदद कर सकूं और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी न हो।

Read More News: इंदौर में अज्ञात शख्स ने सड़कों पर फेंके 200-500 के नोट, मौके पर पहुंची पुलिस..देखें वीडि