अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया मोदी सरकार के कृषि विधेयकों का समर्थन, विधेयक का विरोध करने वालों के लिए कही ये बात...देखिए | Actress Kangana Ranaut supported the Modi government's agricultural bills, said this for those opposing the bill

अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया मोदी सरकार के कृषि विधेयकों का समर्थन, विधेयक का विरोध करने वालों के लिए कही ये बात…देखिए

अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया मोदी सरकार के कृषि विधेयकों का समर्थन, विधेयक का विरोध करने वालों के लिए कही ये बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 19, 2020/9:35 am IST

नईदिल्ली। देश में कृषि से जुड़े तीनों विधेयकों के लोकसभा में पास होने के साथ हर ओर विरोध के स्वर और तेज हो गए हैं। एक तरफ जहाँ किसान इन तीनों विधेयकों को लेकर हंगामा कर रहे हैं, दूसरी तरफ देश की राजनीति भी गरमा गई है। इन विधेयकों को लेकर विपक्षी नेता सरकार की मंशा पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पहली तिमाही में 101.3 लाख करोड़ रुपए हुई सरकारी देनदारियां, वित्त मंत्रालय ने…

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने विपक्ष की मंशा पर सवाल उठाए हैं, कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि ”वो जो दिन रात किसानों की दुर्दशा का शोर मचाते थे वही आज देशहित में किसानों के सशक्तिकरण,आत्मनिर्भर बनाने वाले बिल का बहिष्कार कर, सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को रोकना चाहते हैं इन दुखी लोगों के दुःख शायद कभी ख़त्म नहीं होंगे।”

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 19, 2020

इससे पहले बिल पास होने के विरोध में एनडीए सरकार की सहयोगी पार्टी अकाली दल की नेता और केंद्रीय खाद्य संस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अपना इस्तीफा दे दिया था और इन विधेयकों को किसान विरोधी करार दिया था। इसके अलावा पंजाब में फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस के विधायक कुलजीत सिंह नागरा ने भी इन विधेयकों को लेकर अपना इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी ने कहा- ‘स्वराज और राष्ट्रवाद का सीधा संबंध अहिंसा से, राष्ट्रवाद…

 
Flowers