जेल से रिहा होने के बाद अभिनेत्री पायल ने कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा आरोप, बोलीं- मैं सऊदी अरब या ईरान में नहीं रहती.. | Actress Payal accuses Congress of making this big charge after release from jail

जेल से रिहा होने के बाद अभिनेत्री पायल ने कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा आरोप, बोलीं- मैं सऊदी अरब या ईरान में नहीं रहती..

जेल से रिहा होने के बाद अभिनेत्री पायल ने कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा आरोप, बोलीं- मैं सऊदी अरब या ईरान में नहीं रहती..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 19, 2019/5:30 am IST

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जेल से बाहर आने के बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर राजस्थान पुलिस ने उसे टारगेट किया। इस वजह से वह जेल गई। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो कोशिश करेंगी कि भविष्य में इस तरह जेल नहीं जाना पड़े।

Read More News:प्रदेश में ठंड का कहर लगातार जारी, जिला प्रशासन ने 25 दिसंबर तक प्र.

राजस्थान पुलिस के हाथों गिरफ्तारी के बाद दो दिन और एक रात जेल में बिताने के बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया इस दौरान कहा कि ‘मैं अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को आगे जारी रखूंगी, क्योंकि मैं सऊदी अरब या ईरान में नहीं रहती, बल्कि मैं भारत में रहती हूं’। वहीं अपने पोस्ट किए विवादित वीडियो को लेकर कहा कि ‘भारत में जो कुछ भी कानून सम्मत है, मैं वह करूंगी’।

Read More News:राष्ट्रपति पर लगा सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप, देना पड़ सकता है …

पायल ने बताया कि ‘जेल में मुझे महिला कैदियों के साथ रखा गया था। मैं बहुत डर गई थी, लेकिन उन्होंने मुझे घर जैसा अहसास कराया। अपनी कहानियां सुनाई और खाने-पीने में मेरी बहुत मदद की।’

Read More News:भाजपा विधायक को 6 महीने की जेल और 30 लाख का जुर्माना, आखिर क्या है ..

बता दें कि कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद पायल के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका पेश की। वहीं पायल को 25-25 हजार के दो मुचलकों पर जमानत दी गई।

Read More News:छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड, पेंड्रा में तापमान 7 डिग्री, बचने के ल..