साउथ एक्ट्रेस उपासना कामिनेनी की मां नहीं कर पाई वोटिंग, 10 दिन पहले ही वोटर लिस्ट से नाम हुआ गायब | Actress upasana kamineni says My mom shobana kamineni wasn't able to vote today due to deleted her name from list

साउथ एक्ट्रेस उपासना कामिनेनी की मां नहीं कर पाई वोटिंग, 10 दिन पहले ही वोटर लिस्ट से नाम हुआ गायब

साउथ एक्ट्रेस उपासना कामिनेनी की मां नहीं कर पाई वोटिंग, 10 दिन पहले ही वोटर लिस्ट से नाम हुआ गायब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 11, 2019/10:37 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में गुरुवार को पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। अब सभी राज्यों से मतदन के प्रतिशत भी सामने आने लगे हैं। इसी बीच एक निर्वाचन आयोग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरसअल साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस उपासना कामिनेनी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर वीडियो शेयर कर कर आरोप लगाया है कि निर्वाचन आयोग ने उनकी मां शेभना कामिनेनी का नाम वोटर लिस्ट से हटा दिया है, जबकि 10 दिन पहले उनका नाम लिस्ट में था। आयोग की इस लापरवाही के चलते वे आज मतदान करने नहीं पहुंच पाईंं। इससे पहले उन्होंने एक और पोस्ट किया है, जिसमें पूरे परिवार लोग वोट कर मतदान केंद्र के बाहर दिखाई दे रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने सरकार से यह सवाल करते हुए पूछा है कि वे एक करदाता हैं, इसके बाद भी क्या उनका वोट महत्व नहीं रखता? क्या वो भारतीय नागरिक नहीं हैं? एक भारतीय नागरिक होने के नाते में यह कहना चाहुंगी कि यह एक अपराध है। मैं इसे बर्दास्त नहीं करूंगी।

बता दें कि उपासना साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस हैं और उनकी मां शोभना आपोलो हॉस्पिटल एग्जीक्यूटिव वाईस चेयरमैन हैं। उनके पति भी राम चरण भी एक एक्टर हैं जो बॉलीवुड और साउथ में कई फिल्में कर चुके हैं।