आखिर ऐसा क्या हुआ की पति ने पत्नी पर चला दी गोली, इधर बन्ने खां ने समीर पर किया फायर, दोनों की हालत गंभीर | After all what happened that the husband opened fire on the wife Here Banne Khan opened fire on Sameer both are in critical condition

आखिर ऐसा क्या हुआ की पति ने पत्नी पर चला दी गोली, इधर बन्ने खां ने समीर पर किया फायर, दोनों की हालत गंभीर

आखिर ऐसा क्या हुआ की पति ने पत्नी पर चला दी गोली, इधर बन्ने खां ने समीर पर किया फायर, दोनों की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 8, 2021/9:41 am IST

श्योपुर। विजयपुर थाना क्षेत्र के भोई मोहल्ले में पति – पत्नी के आपसी विवाद में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार भोई मोहल्ले में एक दंपत्ति में अक्सर विवाद होता रहता था, लेकिन गुरुवार को हुए विवाद ने एक गंभीर शक्ल अख्तियार कर ली है।

पढ़ें- अनुराग ठाकुर ने सूचना और प्रसारण तो अश्विनी वैष्णव ने रेलवे मंत्राल…

यहां पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। गंभीर हालत में महिला को ग्वालियर रेफर किया गया है।

पढ़ें-Oman Banned Flights from 24 countries : इस देश ने भारत, पाकिस्तान समेत 24 देशों 

इधर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुरानी रंजिश में बदमाश ने युवक को गोली मार दी है। बन्ने खां नाम के बदमाश ने समीर नाम के युवक को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया है।

पढ़ें- राज्य के कई जिलों में आज भी बरसेंगे बदरा, बारिश से लोगों को गर्मी से मिली निजात

भोपाल के खेल ग्राउंड पर नसीम बन्ने खां नाम के बदमाश ने विवाद के बाद समीर को गोली मार दी है। नसीम बन्ने खां मोपेड से यहां आया था। गोली मारकर नसीम बन्ने खां फरार हो गया है। गोली लगने से समीर की हालत नाजुक है। जानकारी के मुताबिक आरोपी बदमाश करोंद क्षेत्र का रहने वाला है। टीला जमालपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है।