मदद के बाद अमेरिका के बदले मिजाज, ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने मोदी को किया अनफॉलो | After help, mood changed for America, White House unfollows Modi on Twitter

मदद के बाद अमेरिका के बदले मिजाज, ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने मोदी को किया अनफॉलो

मदद के बाद अमेरिका के बदले मिजाज, ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने मोदी को किया अनफॉलो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 29, 2020/7:01 am IST

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच भारत से मदद लेने के बाद अमेरिका के मिजाज बदले नजर आ रहे हैं। व्हाइट हाउस ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारत के 5 ट्विटर हैंडल को फॉलो करना शुरू किया था।

पढ़ें- कोरोना से जंग जीतकर लौटे ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन ने देश को किया संबो…

पढ़ें- कल दोपहर करीब 3.26 मिनट पर धरती के बगल से गुजरेगा एस्टेरॉयड, अगर धरती से टकरा…

लेकिन अब कुछ दिन के बाद व्हाइट हाउस ने एक बार फिर इन सभी हैंडल को अनफॉलो कर दिया है और फिर से सिर्फ अमेरिकी प्रशासन, डोनाल्ड ट्रंप से जुड़े ट्विटर हैंडल को फॉलो करना शुरू कर दिया है। व्हाइट हाउस अब सिर्फ 13 ट्विटर हैंडल को फॉलो कर रहा है।

पढ़ें- पाक में कोरोना का प्रकोप: डॉक्टर के बाद अब 6 इंस्‍पेक्‍टर समेत 50 स…

कोरोना वायरस महासंकट के बीच भारत ने अमेरिका को हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई की मदद दी थी। लेकिन इसके बाद अमेरिका ने फिर इसे इसे अनफॉलो कर दिया है। भारत ने जब कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन देने का फैसला लिया, उसके बाद 10 अप्रैल को व्हाइट हाउस के ट्विटर हैंडल ने कई भारतीय ट्विटर हैंडल को फॉलो किया।

पढ़ें- सऊदी अरब के फैसले की दुनिया भर में हो रही प्रशंसा, किंग सलमान का नय…

इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, राष्ट्रपति भवन, अमेरिका में भारतीय दूतावास और भारत में अमेरिकी दूतावास को फॉलो किया गया। इनके अलावा भारत में अमेरिका के राजदूत केन जस्टर को भी फॉलो किया गया था।